Samsung Galaxy A50 New Update 2019 ||

नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप मैं आशा करता हूं कि आप अच्छे होंगे मैं आपको आज सैमसंग गैलेक्सी A50 के न्यू अपडेट के बारे में बताने वाला हूं | यदि आप सैमसंग गैलेक्सी a50 की यूजर हैं तो आप इस पोस्ट को पूरा और ध्यानपूर्वक पढ़ना |


SamMobile Report ke Anusar..........

सैमसंग का गैलेक्सी A50 हाल ही में बहुत अधिक कर्षण प्राप्त कर रहा है और मालिक अब भारत में आने वाले नवीनतम ओटीए अपडेट से लाभ उठा सकते हैं।  यह कैमरा, फिंगरप्रिंट रीडर और बिक्सबी (Bixby) पर केंद्रित है।

Samsung Galaxy A50

नया सॉफ्टवेयर फ़र्मवेयर वर्जन A505FDDU1ASD6 है और यह 666MB बड़ा है।  यह फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए संकीर्ण 68-डिग्री क्षेत्र की तरह नए कैमरा फीचर्स लाता है, फ्रंट फोकस और बैक कैमरा के लिए लाइव फोकस मोड और ब्यूटी वीडियो मोड के लिए अधिक पृष्ठभूमि प्रभाव।




इससे भी महत्वपूर्ण बात, फर्मवेयर अद्यतन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मुद्दों को संबोधित करता है जो कुछ उपयोगकर्ता कर रहे हैं।  नए सॉफ्टवेयर को तेजी से और अधिक विश्वसनीय बनाना चाहिए।



अपडेट में बिक्सबी रूटीन फीचर भी जोड़ा गया है जो उच्च स्तरीय गैलेक्सी फोन और अंतिम रूप से कॉल और संदेश निरंतरता पर उपलब्ध है।  इसका मतलब यह है कि आप कॉल का जवाब दे सकते हैं और अपने सैमसंग खाते के साथ हस्ताक्षर किए गए अन्य संगत उपकरणों से ग्रंथों का जवाब दे सकते हैं।

Update Video On YouTube 

सॉफ्टवेयर Google के अप्रैल सुरक्षा पैच को भी बंडल करता है और चरणों में रोल-आउट करेगा ताकि आपके देश में आने से पहले कुछ समय लग सके।

कैसे अपडेट करे :-

यह जांचने के लिए कि क्या यह आपके गैलेक्सी ए 50 के लिए उपलब्ध है, सेटिंग्स में सिर, सॉफ़्टवेयर अपडेट पर नेविगेट करें, फिर डाउनलोड और इंस्टॉल चुनें।

टिप्पणी:-

मुझे उम्मीद है कि आपको यह पोस्ट अच्छी लगी होगी और कमेंट करके जरूर बताना कि आप को यह Update अभी तक मिला कि Nhi |


Reactions

Post a Comment

0 Comments